लव टिप्स: लड़की को फ़ोन पर इम्प्रेस कैसे करें

Posted by

दोस्तों में इस बार हम अपने article मे बहुत ही interesting topic लेकर आए हैं। हमें पूरी आशा है  की आप सबको यह article बहुत पसंद आएगा। बहुत से लोगों  की एक same problem होती है  की उन्होने लड़की को देखा भी है, वो लड़की को जानते भी है, और लड़की को दिल ही दिल मे बहुत चाहते भी हे, और यहाँ तक की उस लड़की को impress करने का कोई मौका नही छोड़ते। अगर  आप भी उन लड़कों  में  से ही एक हैं  जो  लड़की से बात करना चाहते है तो आज का ये article special आप जैसे ही लड़कों के लिए है।

how to impress a girl on phone in hindi

लड़की को Phone पर Impress करने के तरीके 

क्या आपको ये पता  है की अगर आपने लड़की से phone पर सही ढंग से बात करके उसे impress कर दिया फिर तो समझिए की आपने अपने प्यार की आधी जंग जीत ली है। Phone पर बात करने से हमे इतना पता  चल जाता है को वो लड़की के बात करने का तरीका क्या है, और उस लड़की का nature कैसा हे, और क्या वो हमसे बात करने मे interest दिखा रही हे या नही। जिससे हम अपना आगे  का plan easily बना  सकते हैं  की अब हमारा next step क्या होना चाहिए जिससे वो लड़की हम से प्यार करने लगे। नीचे हम कुछ tips दे रहे हैं  जो की आपकी बहुत help करेंगे।

1. Sweet और Simple बातें

अगर आपकी आवाज़ polite है और नर्म आवाज़ से बात करेंगे तभी आप उस लड़की को impress कर पाएँगे। उसके साथ बात करते समय  खुद पर संयम रखे और कभी किसी बात पर गुस्सा आ जाए, या कोई बात हँसने  वाली ना भी हो तब भी मुस्कुरा दीजिए। जिससे उसे ये नही लगेगा की ये लड़का मेरा साथ नही देता। आप ये ही दिखाए की आप  उसकी बातों मे interest ले रहे हैं।

2. बनावटी बाते नही करनी चाहिए

जब कभी भी आप लड़की से phone पर बात करें  तो एक चीज़ का हमेश ख्याल रखें  की लड़की से जितना हो सके सच ही बोले। क्योंकि लड़की को सच बोलने वाले  आदमी ज़्यादा पसंद होते है और अपनी बातों मे बनावटी बातें  या भाव ना आने दीजिए। आपको शायद पता नही होगा की लड़कियां  सच और झूठ  को बड़ी आसानी से पहचान लेती हैं। तो कभी भी झूठी  बातें और ख़ासकर तो पैसों वाली बातें ना करे। ज्यादातर लड़कियों को ऐसा पसंद नहीं होता। लड़की के साथ स्वीट और सादगी से बात कीजिए।

3. लड़की को Call कब करें 

जब आप free हों और बहुत मन कर रहा हो और उसकी याद आ रही हो तब phone उठाया और number मिला दिया, ऐसा कभी कुछ  मत कीजिए। आपको खुद को पता  होना चाहिए की किस time उसे call करनी ठीक रहेगी। दिन मे बार बार call नही करनी चाहिए। सिर्फ़ जब उसका lunch time हो, या जब उसकी छुट्टी हो जाये, या फिर जब वो घर लौट रही हो, या आप उसे रात के समय  भी call कर सकते हो ताकि वो अकेले मे time निकाल  के आप से बात कर सके। ये सारी बातें बहुत ज़रूरी है जिनको follow करने वाले लड़कों  से उनका partner हमेश खुश रहेगा और आपका relationship और मजबूत बनता जाएगा।

4. क्या बातें करनी चाहिए

हमें पता  है की आप उससे कोई serious बात तो करेंगे नही, बल्कि प्यार वाली और romantic बातें ही करेंगे। आपके लिए ये भी अच्छा होगा की office की बातें और काम काज की बातें ना करें। इससे वो irritate होने लगेगी या आपको ignore करने लगेगी। बस  आप phone पर उसका हाल चाल पूछिए। उसकी life के बारे मे जानने की कौशिश कीजिए और उसे किसी तरह की कोई परेशानी तो नही हे ये पूछिए और अपनी चिंता भी दिखाए। ऐसा करने से वो लड़की  बातों मे पड़ जाएगी और अपने आप बातों  को लंबा खींच लेगी जिससे आपको उससे बात करने का ज़्यादा time मिलेगा और जिससे वो लड़की आपके और करीब होती चली जाएगी। इस बात का ज़रूर ध्यान रखें की बात करते हुए कभी भी ग़लती से भी अपनी EX (पुरानी girlfriend)  के बारे मे ज़िकार ना करे ये आपके लिए अच्छा होगा।

हेल्लो दोस्तों, मेरा नाम यशपाल शर्मा है और मैं चंडीगढ़ का रहने वाला हूँ. मुझे नए-नए विषय के बारे में जानकारी इकठ्ठा करना बहुत अच्छा लगता है और इस वेबसाइट के ज़रिए मैं उस जानकारी को आपके साथ शेयर करता हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *