किन बातों से बेड पर आपके पार्टनर का मूड ख़राब हो सकता है

Posted by

Hello दोस्तों, हम जाने अनजाने में कभी न कभी bed पर कुछ ऐसी mistakes कर देते हैं जिससे की हमारे partner का mood spoil हो जाता है। लेकिन समय के साथ हम बहुत कुछ सिख भी जाते हैं। जब एक बार mood spoil हो जाये तो दुबारा से mood बनाने में काफी समय लग जाता है या mood नहीं बनता है। तो आपके लिए ये जानना बहुत ही जरुरी है की ऐसी कौन सी चीज़े है जिसका s*x करते हुए आपको ध्यान रखना जरुरी होता हैं। ध्यान रखे की हम जो भी चीज़े इस article में दे रहे उनको कभी अपने bed पर न होने दे।

how to put your partner in a good mood on bed in hindi

1. बिना Expression के

जब आप अपने partner के साथ s*x कर रहे होते हैं और वो एक पुतले की तरह पड़ी रहे means कोई reaction न करे। तो ऐसे से तो बेहतर होगा की आप सो ही जाये। जब तक आपका partner आपके साथ पूरा enjoy न करे, तब तक s*x करने का मज़ा नहीं आता। तो आप अपने partner के साथ जब भी enjoy करे तो अपनी भावनाओ को express कीजिये। जिससे की आपके partner को भी अच्छा लगे ।

2. जब वो सो जाये

जब आप अपनी partner के साथ s*x के बारे में सोच रहे हो या s*x कर रहे हो और अचानक आपको लगे की आपकी partner को नींद आ चुकी है। तो भी mood spoil हो जाता है। आप फिर अपने partner को उठाने की कौशिश न करे।

3. Phone Pick कर ले

जब s*x करते हुए आप अपने phone को silent कर दे और अचानक आपके partner का phone बजने लगे और वो call pick कर ले। ऐसे में बहुत mood ख़राब हो जाता है।

4. मुँह से गलत Name निकल जाये

जब आप अपने पुरे जोश में हो और उसको बाहों में भर कर उसके कान के पास जाके धीरे से उसका नाम लेने वाले हो और गलती से अपनी ex का नाम ले लें। फिर आपकी partner का पूरा mood off हो जाता है।

5. आपको धक्का मर दे

जब वो अपने पुरे चरम पर पहुँच जाये और आपको धक्का मारकर हट जाये और आप floor पर ही fall कर दे। ऐसे में आपका mood spoil तो होगा। मगर साथ ही ये बहुत ख़ुशी की बात भी है की आपने अपने partner को उस चरम आनंद तक पहुंच दिया। इससे आपका partner बहुत खुश होगा और next meeting में आपके साथ बहुत ख़ुशी से पूरा साथ देगा।

6. आपकी नाखून या दांत मारने लगे

जब आप अपने पुरे mood में हो और आपकी partner अपने nails से scratches मारने लगे या फिर आपकी दांतों से काटने लगे और आपके शरीर के हिस्सो में bleeding शुरू हो जाये या ज्यादा cuts लग जाये। ये भी bad s*x experience होता है।

7. प्यार से Handle करे

Women को बड़े प्यार के साथ handle करना चाहिए। अगर आपका जंगलियों की तरह व्यवहार करेगे। Jaise की आप first time कर रहे है और दुबारा कभी आपको करना नहीं मिलेगा। ऐसा करना भी अच्छा नहीं है।

8. Avoid न करे

जब आपका first time हो और आपके boyfriiend का भी first time है। वो आपके साथ touch करने की कौशिश कर रहा है और आपके parts को देखने की कौशिश कर रहा है। आप छुपा रही हैं और उसकी बातों में interest नहीं ले रही हैं या जानबूझ कर अनजान बनाने की कौशिश कर रही हैं। ऐसे में उस guy का confidence low हो जायेगा और उसका mood spoil हो जाता है।

9. Photos Click न करे

आप अपने partner के साथ s*x कर रही हो और वो अचानक अपने phone से आपकी pics खिंचने की कौशिश करने लगे। कोई भी women ऐसा करना पसंद नहीं करती। तो अपना phone side में ही रखिये।

10. गलत Music

जब आप पुरे mood में हो और अचानक आपके साथ वाले room से या किसी धार्मिक स्थल से कोई धार्मिक song चलने लग जाये. उस time भी पूरा mood spoil हो जाता है।

हेल्लो दोस्तों, मेरा नाम यशपाल शर्मा है और मैं चंडीगढ़ का रहने वाला हूँ. मुझे नए-नए विषय के बारे में जानकारी इकठ्ठा करना बहुत अच्छा लगता है और इस वेबसाइट के ज़रिए मैं उस जानकारी को आपके साथ शेयर करता हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *